आमिर खान की बेटी इरा खान ने ब्वॉयफ्रेंड संग फोटोज़ शेयर कर बयां किया ये दर्द

मनोरंजनआमिर खान की बेटी इरा खान ने ब्वॉयफ्रेंड संग फोटोज़ शेयर कर बयां किया ये दर्द

आमिर ख़ान  (Aamir Khan) की बेटी इरा ख़ान (Ira khan) बॉलीवुड के उन स्टारकिड्स में से एक हैं जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं. इरा भले ही फिल्मों में नज़र ना आती हों, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से वो अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. आमिर ख़ान की बेटी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में हमेशा खुलकर बात करती हैं, फिर चाहें वो उनका डिप्रेशन हो या मां-पापा का तलाक. इरा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए चौंकाने वाले खुलासे करती रहती हैं.

अब हाल ही में इरा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी एक और जानकारी लोगों के साथ शेयर की है जो थोड़ी चौंकाने वाली है.अपने लेटेस्ट पोस्ट में इरा ने बताया कि पिछले 4-5 सालों में उनका वज़न करीब 20 किलो तक बढ़ गया था इस वजह से उन्हें अच्छा महसूस नहीं हो रहा था. लेकिन हाल ही में वज़न घटाने लिए फास्टिंग शुरू कर दी.

अपने लेटेस्ट पोस्ट में इरा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ ढेर सारी  फोटोज शेयर की हैं साथ ही कुछ सोलो फोटो भी शेयर की हैं जिनमें उनका वज़न बढ़ा हुआ दिख रहा है.फोटोज़ शेयर करते हुए इरा ने लिखा, ‘हाल ही में मैंने 15 दिन की फास्टिंग की ताकी में वज़न कम करने की शुरुआत कर सकूं. सेल्फ मोटिवेशन और सेल्फ इमेज डिपार्टमेंट में मैं अच्छा महसूस नहीं कर रही थी. अपनी पूरी जिंदगी में मैं बहुत एक्टिव रही हूं, लेकि पिछले 4-5 सालों से मैं बहुत कम एक्टिव थी जिस वजह से मेरा 20 किलो वज़न बढ़ गया और ये मुझे वाकई में परेशान कर रहा था’. आगे इरा ने बताया कि इरा ने बताया कि उन्होंने कितना वजन घटाया, इसकr कोई संख्या तो नहीं है, लेकिन अब वो और मेहनत कर रही हैं और ख़ुद को मोटिवेटेड महसूस कर रही हैं. देखें इरा का पोस्ट.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles