आमिर खान के भांजे इमरान खान ने जाने तू… या जाने ना से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। रोमांटिक ड्रामा के बाद इमरान ने तुरंत प्रसिद्धि हासिल की और वह महिला प्रशंसकों के बीच विशेष रूप से लोकप्रिय हो गए। कई लोगों को उम्मीद थी कि वह उनके मामा आमिर खान की तरह ही उन्हें और फिल्मों में देखेंगे। हालांकि 2015 में कंगना रनौत के साथ कट्टी बट्टी के बाद इमरान ने एक्टिंग से एक कदम पीछे हट गए।

उन्होंने लो मीडिया प्रोफाइल बनाए रखना शुरू कर दिया और अब उन्हें अन्य सेलेब्स की तरह शहर में शायद ही स्पॉट किया जाता है। सौभाग्य से, कल पूर्व अभिनेता ईद के लिए शहर में थे और उनकी एक तस्वीर आमिर की बेटी इरा खान द्वारा साझा की गई थी। इरा का इमरान के साथ अच्छा रिश्ता है। उन्होंने अपने कुछ करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ ईद मनाई।

इनमें इरा के बॉयफ्रेंड-फिटनेस इंस्ट्रक्टर नुपुर शिखर भी शामिल हुए। इरा ने जो फोटो शेयर की उनमें से एक में हमने देखा कि इमरान कितने अनजान लग रहे थे। पूर्व अभिनेता अपने भूरे बालों को बज़ कट के साथ दिखा रहे थे। वह मैटेलिक घड़ी के साथ कुरकुरा सफेद कुर्ता पहने नजर आए। इरा और इमरान मिरर सेल्फी के लिए मुस्कुराए और अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा है, तो यहां देखें:

तस्वीरों को साझा करते हुए, इरा ने एक मजेदार कैप्शन दिया जहां उसने खुलासा किया कि उसने नहीं किया कि जब तक आप शादी नहीं कर लेते, तब तक आप ईदी प्राप्त कर सकते हैं। स्टार किड ने जाहिर तौर पर यह मान लिया था कि जैसे ही आप 18 साल के होते हैं, आपको ईदी मिलना बंद हो जाता है। आप हर दिन नई चीजें सीखते हैं, है ना?
सोशल मीडिया पर यह खुलासा करने के बाद कि वह चिंता के हमलों से जूझ रही है, इरा की यह पहली पोस्ट थी।

इमरान के काम के मोर्चे की बात करे तो अभिनेता ने अभिनय से दूर कदम रखा और अब एक निर्देशक के रूप में अपना करियर बना रहे हैं। वह मिशन मार्स: कीप वॉकिंग इंडिया नामक एक लघु फिल्म के लेखक-निर्देशक थे। यह 2018 में रिलीज़ हुई और इसमें नकुल भल्ला, प्रकाश बेलावाड़ी और दानिश हुसैन ने अभिनय किया। इमरान ने अभी अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment