आमिर खान ने लाल सिंह चड्डा में शाहरुख खान को लेकर दी गुड न्यूज़, खुशी से झूम उठेंगे फैंस

मनोरंजनआमिर खान ने लाल सिंह चड्डा में शाहरुख खान को लेकर दी गुड न्यूज़, खुशी से झूम उठेंगे फैंस

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का इंतजार काफी समय से किया जा रहा है। 4 साल बाद आमिर इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ये फिल्म हॉलीवुड सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गम्प का रीमेक है। फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह अहम किरदार में हैं। अब फिल्म की रिलीज से पहले आमिर ने एक बड़ा खुलासा किया है। इस खुलासे को सुनकर आमिर और शाहरुख खान के फैंस खुश हो जाएंगे। दरअसल, आमिर ने बताया कि फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो है।

शाहरुख का कैमियो

एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने बताया कि कैसे शाहरुख को इस फिल्म से जोड़ा। अपने दोस्त शाहरुख के बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा कि मैंने शाहरुख से कहा कि मुझे कोई ऐसा चाहिए जो वैसा रिप्रजेंट करे जैसा एलविस प्रेस्ले  ने अमेरिका को रिप्रजेंट किया था। आमिर ने यह भी कहा था कि मुझे भारत का सबसे बड़ा स्टार चाहिए और ऐसे शाहरुख इस फिल्म में कैमियो के लिए तैयार हुए।

वैसे बता दें कि आमिर के खुलासे से पहले शाहरुख के कैमियो को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई थी। यहां तक की एक बार जब शाहरुख से पूछा गया था कि क्या उन्होंने लाल सिंह चड्ढा देखी है तो एक्टर ने जवाब दिया था कि अरे यार आमिर कहता है पहले पठान दिखा।

क्यों हैं लाल सिंह चड्ढा का किरदार सिख

आमिर से हाल ही में पूछा गया कि फिल्म में लाल सिंह चड्ढा का किरदार सिख ही क्यों है? इस पर उन्होंने कहा, टेक्नीकली तो लाल सिंह का किरदार कोई भी निभा सकता है। लेकिन फिल्म के राइटर अतुल कुलकर्णी ने ये सोचा कि जिस दौरान की हम फिल्म बता रहे हैं वो है 1983-84 और इस दौरान सिख समुदाय ने काफी मुश्किलों का सामना किया था इसलिए उन्होंने सोचा कि लाल सिंह के किरदार को सिख ही रखें।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles