आमिर खान ने की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ, तो ‘पीएम मोदी’ को लेकर दिए उनके एक बयान का पुराना वीडियो हुआ वायरल

मनोरंजनआमिर खान ने की 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ, तो 'पीएम मोदी' को लेकर दिए उनके एक बयान का पुराना वीडियो हुआ वायरल

‘द कश्मीर फाइल्स’ चर्चा में है। फिल्म को लेकर दिए गए आमिर खान के बयान की खूब चर्चा हो रही है। आमिर खान ने कहा था कि ‘कश्मीरी पंडितों के साथ जो भी कुछ हुआ वो बहुत दुखद है। मैं इस फिल्म को देखने के लिए जरूर जाऊंगा।’ अब आमिर खान के इस बयान पर भी सियासत शुरू हो गई है। लोग तंज कस रहे हैं। उनका एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी को लेकर क्या बोले थे आमिर खान?: आमिर खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। यह उनके एक इंटरव्यू का है। जिसमें गोधरा कांड का जिक्र करते हुए वह कहते हैं कि मरने वाला हिंदू था या मुसलमान इससे फर्क नहीं पड़ता। मारने वाले हत्यारे थे। मोदी और उनकी पार्टी हजारों भारतीयों को मारने के लिए जिम्मेदार है और ये बिल्कुल भी देश के लिए और सभ्य समाज के लिए ठीक नहीं है।

आमिर आगे कहते हैं कि मोदी जी का वीजा भी अमेरिका ने रद्द कर दिया, जो राष्ट्रीय सम्मान की बात बन गया, मुझे ऐसा नहीं लगता। लेकिन मुझे लगता है कि जिसने लोगों को मरवाया उसे हम दंड नहीं दे पा रहे हैं, उसके खिलाफ कम से कम अमेरिका या कोई और आवाज तो उठा रहा है।

वीडियो को शेयर करते हुए लेखिका शेफाली वैद्य ने लिखा कि “जी हां, आमिर खान, नरेंद्र मोदी से काफी नाराज हैं, उन्हें एक सामूहिक हत्यारा कह रहे थे। जो अब अचानक नायक बन गये हैं क्योंकि उन्होंने पीआर के लिए Kashmir Files के बारे में कुछ अच्छा कहा।” सोशल मीडिया पर तमाम लोग भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आदि रैना नाम के यूजर ने लिखा कि “उन्होंने The Kashmir Files के बारे में अच्छा कहा क्योंकि वह अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा लेकर आ रहे हैं। वह अच्छी तरह जानते हैं कि कोई भी गलत कदम उनकी फिल्म को फ्लॉप की ओर ले जाएगा।” नेहा नाम की यूजर ने लिखा कि “कृपया नफरत न फैलाएं, 2014 से पहले हम में से कई लोग मोदी जी के बारे में ऐसा ही सोचते थे। यहां तक ​​कि अमेरिका भी ऐसा ही सोचता था, लेकिन मुझे खुशी है कि आज उन्होंने अपने बारे में हमारी धारणा को बदलने में बहुत अच्छा काम किया है।”

आदित्य नाम के यूजर ने लिखा कि “अभिनेताओं पर कभी भरोसा न करें, जो सत्ता में है, उसके अनुसार वे अपना रंग बदल सकते हैं। उदाहरण, आमिर खान, कंगना रनौत, अनुपम खेर।” अरविंद नाम के यूजर ने लिखा कि आमिर खान अपनी फिल्म शूटिंग करने के लिए आए थे, उन्होंने सोचा कि कश्मीर फाइल्स को थोड़ा प्रमोट कर देंगे तो आगे हमारी भी फिल्म प्रमोट हो जाएगी लेकिन अब देश की जनता जग चुकी है।”

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles