Nawalgarh: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस की अप​कमिंग मूवी प्रीतम प्यारे की शूटिंग इन दिनों झुंझुनूं के नवलगढ़ में हो रही है. इस शूटिंग के लिए आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी नवलगढ़ आए हुए है.इसलिए चर्चा है कि आमिर खान अपने बेटे से मिलने नवलगढ़ आ सकते है.

बताया जा रहा है कि नवलगढ़ में फिल्म के कई सीन फिल्माए जाने हैं.

फिल्म को लेकर बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा सहित फिल्म पूरी स्टार कास्ट नवलगढ़ आए हुए है. शनिवार को नवलगढ़ में गंगा माई मंदिर के पास बने इन्फोटेक कॉलेज परिसर में फिल्म के सीन फिल्माए गए. इसके अलावा कॉलेज में एक बैंक का सेट भी तैयार किया गया है, जिसमें फिल्म के कई सीन फिल्माए गए.

जानकारी मिली है कि, नवलगढ़ की द ग्रैंड हवेली में प्रीतम प्यारे मूवी के लिए मार्केट के सीन फिल्माए जाएंगे. इसको लेकर हवेली के पास मार्केट का सेट तैयार किया गाया,जिसे लेकर शनिवार को दिन भर जुनैद खान और संजय मिश्रा की एक झलक पाने के लिए उनके फैन उनका लगातार इंतजार करते रहे.

आमिर खान नवलगढ़ में इस मूवी के सीन फिल्माने के लिए आने की संभावना है. आपको बता दें कि इससे पहले भी आमिर खान और जुनैद पीके फिल्म की शूटिंग की दरमियान झुंझुनूं के मंडावा और नवलगढ़ आ चुके है. वहीं इस फिल्म के कई सीन पहले झुंझुनूं शहर में फिल्माए जा चुके है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment