Aamir khan के साथ डिनर के दौरान नागार्जुन क्यों हुए इमोशनल!

मनोरंजनAamir khan के साथ डिनर के दौरान नागार्जुन क्यों हुए इमोशनल!

आमिर खान हाल ही में अपनी फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सह-कलाकार नागा चैतन्य की आगामी फिल्म रिलीज, ‘लव स्टोरी’ को प्रमोट देने के लिए हैदराबाद गए थे। जहां उन्होंने अभिनेता की दिल खोलकर तारीफ की और उनके साथ काम करने के अनुभव को भी शेयर किया।

नागा चैतन्य की फिल्म ‘लव स्टोरी’ उसी तारीख को रिलीज़ हो रही है, जब उनके दादा (अक्किनेनी नागेश्वर राव) की फिल्म प्रेमा नगर ठीक 50 साल पहले रिलीज़ हुई थी। यह अक्किनेनी परिवार के लिए एक भावनात्मक और गर्व का क्षण रहा। यह एक आश्चर्य की बात है कि किस्मत ने नागा चैतन्य को उनके दादा की एक फिल्म से जोड़ दिया।

बहरहाल, नागार्जुन और उनके परिवार ने प्रमोशनल इवेंट के बाद आमिर के लिए एक खास डिनर आयोजित किया था। जहां नागार्जुन ने जाना कि लाल सिंह चड्ढा में उनके बेटे द्वारा निभाए जा रहे कैरेक्टर को ‘बाला राजू’ कहा जाता है। वह आश्चर्यचकित थे और भावुक भी थे क्योंकि यह एक प्रतिष्ठित कैरेक्टर का नाम था जिसे उनके पिता ने फिल्म ‘बालाराजू’ में 70 साल पहले निभाया था


बता दें, अक्किनेनी नागेश्वर राव की 2014 में 90 वर्ष की आयु में पेट के कैंसर से मृत्यु हो गई थी। वह 40 के दशक की शुरुआत से 2013 तक फिल्म उद्योग में सक्रिय थे। उनकी आखिरी फिल्म मनम थी, जो 2014 में रिलीज़ हुई थी।इस फिल्म में उन्हें अपने बेटे नागार्जुन और पोते नागा चैतन्य के साथ स्क्रीन शेयर करते देखा गया।

बता दें, नागा चैतन्य फिल्म लाल सिंह चड्ढा में एक अहम किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म के साथ वो बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नागा आमिर खान की दिल खोलकर तारीफ करते दिखे। उन्होंने कहा कि, मैंने जितना पिछले बारह वर्षों में जितना सीखा है, आमिर खान के साथ फिल्म सेट पर पिछले पैंतालीस दिनों में उससे अधिक सीख लिया है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles