लगान को 20 साल पूरे होने पर आमिर खान ने जारी किया “लाल सिंह चड्ढा” के लुक का वीडियो

मनोरंजनलगान को 20 साल पूरे होने पर आमिर खान ने जारी किया “लाल सिंह चड्ढा” के लुक का वीडियो

नई दिल्ली. भारतीय सिनेमा के लिए आज का दिन काफी खास है, क्योंकि ऑस्कर नामांकित फिल्म ‘लगान (Lagaan)’ ने आज 20 साल पूरे कर लिए हैं. इस कल्ट फिल्म ने न केवल भारतीय फिल्मों के लैंडस्केप को बदल दिया, बल्कि आमिर खान प्रोडक्शन की पहली सिनेमाई पेशकश भी थी, चूंकि फिल्म के साथ-साथ प्रोडक्शन बैनर भी अपनी 20वीं वर्षगांठ मना रहे है, तो अभिनेता-फिल्म निर्माता आमिर खान (Aamir Khan) ने एक विशेष वीडियो शूट किया, जिसे उनकी कंपनी की टीम ने अपने प्लेटफॉर्म पर साझा किया है.

वीडियो के माध्यम से, सुपरस्टार ने न केवल फिल्म के निर्माण और सफर में शामिल सभी लोगों को, बल्कि प्रशंसकों और सिनेमा के प्रति उत्साही लोगों को लगान को दिए प्यार के लिए धन्यवाद दिया है. सोशल मीडिया पर आज #MyLagaan ट्रेंड कर रहा है, क्योंकि नेटिजंस और सुपरस्टार के प्रशंसक 20 साल पहले ‘लगान’ देखने की अपनी यादें साझा कर रहे हैं.


वीडियो में आमिर एक सेना अधिकारी के रूप में कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि वह अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे थे, जिसके पैक-अप के बाद उन्होंने इस वीडियो के लिए शूटिंग की, जैसा कि उन्होंने इस वीडियो भी बताया है.

https://www.instagram.com/tv/CQJGx3GBhiY/?utm_medium=copy_link

अभिनेता ने यह भी साझा किया कि कैसे वह शूटिंग से वापस जा रहे थे और आज की स्थिति को देखते हुए, इस दिन को सभी के साथ मनाने के लिए वह एक कॉन्फ्रेंस वीडियो कॉल के माध्यम से संपूर्ण कास्ट और क्रू के साथ शामिल होंगे. आमिर खान ने हमेशा दुर्लभ उपस्थिति का चयन किया है और यहां तक ​​​​कि अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ब्रेक भी लिया है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles