एडवांस बुकिंग में आमिर ने अक्षय को पछाड़ा, ओपनिंग डे पर क्या होगा फिल्म का हाल?

मनोरंजनएडवांस बुकिंग में आमिर ने अक्षय को पछाड़ा, ओपनिंग डे पर क्या होगा फिल्म का हाल?

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है। इस फिल्म का सोशल मीडिया पर बहुत विरोध भी हुआ है। 11 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में ‘रक्षा बंधन’ को भी पछाड़ दिया है। हालांकि लंबे समय से बैक टू बैक फ्लॉप मूवीज का दंश झेल रहे बॉलीवुड को भी एक हिट की आस है। हालांकि ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि कौन सी फिल्म कितनी सफल है।

बता दें कि कोरोना महामारी के बाद सिनेमाघरों में कमाई का गणित बदल चुका है। अब दर्शक कोई भी बिना किसी कहानी या फैक्ट के फिल्में देखना पसंद नहीं कर रहे हैं। यही वजह है कि पिछले काफी समय से बॉलीवुड एक अदद हिट के लिए तरस रहा है। ऐसे में आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्मों से ही अब उम्मीदें हैं। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा एडवांस बुकिंग के मामले में काफी आगे चल रही हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एडवांस बुकिंग में, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बुधवार सुबह तक तीन बड़े थिएटर्स, पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 30,000 टिकट बिके हैं। वहीं पैन इंडिया टिकट बिक्री की बात करें तो फिल्म के पहले दिन के लिए अब तक लगभग 57,000 टिकट बिके हैं। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बुकिंग पूरे देश में लगभग 1.10 लाख तक पहुंच सकती है.

लाल सिंह चड्ढा के बजट की बात करें तो इस फिल्म का बजट 180 करोड़ रुपये के आसपास है। ये फिल्म देशभर में करीब 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि पहले दिन ये फिल्म 15 से 17 करोड़ रुपये की कमाई सकती है। अगर ऐसा होता है तभी ये फिल्म अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से आगे निकल सकती है, नहीं तो आमिर खान के लिए बड़ी मुश्किल होने वाली है।  

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles