2.5 C
London
Tuesday, February 27, 2024

भूत से नोटों की बारिश कराने वाला तांत्रिक छोटू महाराज निकला महिला

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

अंशुल मुकाती/इंदौरः इंदौर में पुलिस के हत्थे चढ़े नकली पुलिस अफसर केस में रोज नए-नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. दरअसल पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी युवक के साथ जो तांत्रिक छोटू महाराज पुलिस की गिरफ्त में आया है, वह असल में महिला है, जो पुरुष का वेश धारण करके महिलाओं को ठगता है. जांच में ये भी पता चला है कि तांत्रिक छोटू महाराज विवाहित है और वह पति से विवाद के बाद भागकर इंदौर आ गई थी. 

क्या हुआ खुलासा
बीते दिनों पुलिस ने फर्जी पुलिस अफसर बनकर रहने वाले एक युवक रवि सोलंकी को गिरफ्तार किया था. दरअसल रवि ने नकली पुलिस अफसर बनकर सगाई की थी लेकिन लड़की और उसके परिजनों को उस पर शक हुआ. जिसके चलते उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी. शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. युवक की गिरफ्तारी पर पता चला कि वह नकली पुलिस वाला बनकर तांत्रिक छोटू महाराज के साथ मिलकर महिलाओं के साथ ठगी करता है. 

इसके बाद पुलिस ने छोटू महाराज उर्फ सीमानंद को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में पता चला कि छोटू महाराज असल में एक महिला है जो पुरुष बनकर महिलाओं के साथ ठगी करता है. सीमा की शादी भी हो चुकी है लेकिन पति से विवाद के चलते सीमा ने घर छोड़ दिया था और पहले वह दो साल तक एक व्यक्ति के साथ लिवइन रिलेशन में रही. इस दौरान उसने ब्यूटी पार्लर भी चलाया. हालांकि दो साल बाद लिवइन के साथी ने भी सीमा को छोड़ दिया तो वह पुरुष तांत्रिक बनकर महिलाओं को ठगने लगी. 

जांच में पता चला है कि छोटू महाराज अपने पास आने वाली महिलाओं को रवि सोलंकी से मिलवाती थी और अपना रसूख जमाने के लिए आईपीएस अफसर बताकर उसे अपना बेटा बताती थी. दोनों मिलकर महिलाओं को नोटों की बारिश कराने का झांसा देते थे. दरअसल उनका एक साथी तांत्रिक प्रेत आत्माओं से नोटों की बारिश कराने का दावा करता था. छोटू महाराज और रवि सोलंकी महिलाओं से पैसे लेकर नोटों की बारिश से उनके पैसे दोगुने-तीन गुने करने का झांसा देते थे. 

इसके बाद ये सभी ठग पीड़ितों को साजिश के तहत श्मशान ले जाते थे और वहां तंत्र क्रियाएं करने का ढोंग करते थे. इस दौरान वह पीड़ितों को कहते थे कि उन्हें तंत्र क्रिया के दौरान डरना नहीं है वरना तंत्र विफल हो जाएगा लेकिन इस दौरान उनके ही साथी ऐसी डरावनी-डरावनी आवाजें निकालते कि पीड़ित डरकर भाग जाते थे. इस तरह ये ठग लोगों को ठगते थे. फिलहाल पुलिस प्रेतों से नोटों की बारिश कराने का दावा करने वाले एक अन्य तांत्रिक की तलाश कर रही है. 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here