27.1 C
Delhi
Thursday, March 23, 2023
No menu items!

‘विदेशी माता से पैदा हुआ बेटा कभी राष्ट्रभक्त नहीं हो सकता’, मनोज मुंतशिर का राहुल गाँधी पर हमला

- Advertisement -
- Advertisement -

भोपाल: जाने माने मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकालत की। इससे पहले रविंद्र भवन में एक समारोह में राहुल गांधी का नाम लिए बिना निशाना साधा।

मुंतशिर ने कहा कि विदेशी माता से पैदा हुआ बेटा राष्ट्रभक्त हो ही नहीं सकता। परेशानी DNA का है।

- Advertisement -

रविंद्र भवन में मुंतशिरनामा में मैं भारत हूं विषय पर बोलते हुए मनोज मुंतशिर ने कहा कि भारत दुनिया में ऐसा अकेला देश है, जहां देशभक्ति सिखानी नहीं पड़ती है। हम इसे अपने DNA में लेकर पैदा होते हैं। अभी हमने चीन को भगाया। हमें दुख होता है जब एक गैर जिम्मेदार राजनेता बोलता है कि हमारे देश के सैनिक चाइनीज सैनिकों से पिट गए। उन्होंने बोला कि इतनी शर्मनाक भाषा का इस्तेमाल कोई कैसे कर सकता है। मैं उसे क्या दोष दूं। उन्होंने कहा कि मैंने चाणक्य को पढ़ा है। मैं आचर्य विष्णुगुपत चाणक्य के बयान को कोट कर रहा हूं- विदेशी माता से पैदा हुआ बेटा कभी राष्ट्रभक्त नहीं हो सकता। परेशानी DNA का है। अभी हमने चीन को भगाया, हमें दुख होता है जब एक निहायत गैर जिम्मेदार राजनेता बोलता है कि हमारे देश के सैनिक चाइनीज सैनिकों से पिट गए।

वही इस पर युथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के गृहमंत्री से मुलाकात और उसके पश्चात् आपत्तिजनक बयान। मनोज मुंतशिर जी, कलाकार है कलाकार ही रहिए। भाजपा के एजेंट मत बनिए। नफरत फैलाकर देश को तोड़ना देशभक्ति नहीं हो सकती। सलाह दे रहा हूं सुधर जाइये। नफरत छोड़ो भारत जोड़ो।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img