13.5 C
London
Saturday, May 18, 2024

अफगानिस्तान पर लिखा भुज एक्ट्रेस प्रणिता का पोस्ट हुआ वायरल, कहा दुश्मन घर में भी मौजूद

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बेंगलुरु, 19 अगस्त : कर्नाटक की बहुभाषी अभिनेत्री प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) ने अफगानिस्तान पर तालिबान द्वारा कब्जा किए जाने के बाद माफी मांगते हुए ताना मारा है. उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. भुज की लोकप्रिय दक्षिण भारतीय अभिनेत्री प्रणिता ने लिखा कि अफगानिस्तान में जो हो रहा है उसे जस्टिफाइड करने के लिए भारत में माफी मांगने वाले ‘हिंदू आतंक’ का इस्तेमाल कर रहे हैं.

अवधारणा को वैध बनाने का प्रयास उनकी कल्पना की उपज है. सावधान रहें, दुश्मन हमारी सीमाओं के परे मौजूद नहीं हैं, वे आपके आसपास हैं.

प्रणिता ने एक अन्य पोस्ट में आगे कहा कि अफगानिस्तान में तालिबान द्वारा युवा लड़कियों के साथ बलात्कार और उन्हें गुलाम बनाने की खबरें भयावह हैं. उन्होंने कहा कि आईएसएएफ की दो दशक लंबी उपस्थिति का क्या फायदा अगर वे सबसे कमजोर लोगों की रक्षा नहीं कर सकते हैं? हम अफगान लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करते है. 

पोस्ट वायरल हो गए और लोगों ने संवेदनशील मुद्दे पर टिप्पणी करने के लिए अभिनेत्री की बोल्डनेस की सराहना की. प्रणिता खुद को परोपकारी के साथ-साथ सामाजिक सक्रियता में शामिल रखती हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here