10.9 C
London
Thursday, February 29, 2024

हाथों में लाल चूड़ा पहने जैस्मीन भसीन की तस्वीर वायरल, फैंस पूछ रहे अली गोनी से गुपचुप कर ली क्या शादी ?

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

टीवी और बॉलीवुड में इन दिनों खूब शहनाईयां बज रही हैं. साल 2021 में कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध गए. टीवी की ‘नागिन’ और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने भी क्या शादी कर ली है? ये सवाल इसलिए क्योंकि जैस्मिन भसीन ने लाल चूड़ा (Jasmin Bhasin wearing red chuda) पहने अपने एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की है, जिसको देखने के बाद लोगों के मन में सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या उन्होंने अली गोनी के साथ गुपचुप शादी (Jasmin Bhasin-Aly Goni secretly married) कर ली है? तस्वीर सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रही है.

जैस्मिन और अली ने कर ली गुपचुप शादी?
जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसको बाद लोग ये सवाल करने लगे की क्या जैस्मिन और अली गोनी ने गुपचुप शादी (Jasmin Bhasin-Aly Goni secretly married) कर ली है? दरअसल, जो तस्वीर जैस्मिन ने शेयर की है, उसमें वह हाथों में सुर्ख लाल चूड़ा पहने मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही थीं.

लाल चूड़े के साथ कैजुअल लुक में जैस्मिन
तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘शाइनिंग एंड स्माइलिंग’. इसके साथ उन्होंने एक हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया है. इस तस्वीर में जैस्मिन काफी कैजुअल लुक में नजर आ रहीं हैं. ओवर साइज टी- शर्ट के साथ जैस्मिन ने ट्राउजर कैरी किया हुआ है.

फैंस हाथ पूछ रहे हैं सवाल
इस तस्वीर पर उनके फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने कहा, क्या आपने शादी कर ली? एक अन्य ने लिखा- ‘मैडम आपने बिना बताए शादी कर ली है…’ एक अन्य ने लिखा- ‘आपको हाथों में ये लाल चूड़ा बहुत सुंदर लग रहा है’. अली-जैस्मिन के फैंस चाहते हैं कि दोनों जल्द एक हो जाएं.

ये है तस्वीर का सच
आपको बता दें कि जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने अभी शादी नहीं की है. जैस्मिन की ये तस्वीर उनके एक म्यूजिक वीडियो की है, जिसका नाम है- ‘प्यार करते हो ना’. इस वीडियो में वह मोहसिन खान के सथ जोड़ी जमाने वाली हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here