11.9 C
London
Tuesday, May 21, 2024

urfi javed ने शेयर की अपने आधार कार्ड की फोटो, तस्वीर दिख फैंस हंस कर हो गए लोटपोट

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

अपने स्टाइलिश लुक्स और अजीबो गरीब ड्रेस को लेकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है.

उनके फैन्स इस फैशन आइकॉन और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के हर लुक पर दिल खोल कर अपना प्यार लुटाते हैं, लेकिन उर्फी की एक फोटो देखकर इस बार उनके फैन्स भी हंसी से लोटपोट हो रहे हैं. दरअसल, उर्फी जावेद की आधार कार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. उनके फैन्स आधार कार्ड की फोटो की तुलना अब उनके बाकी ग्लैमरस लुक्स से कर रहे हैं.

फोटो देख फैंस हुए लोटपोट

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में अपने आधार कार्ड की बाकी जानकारी को अपने हाथों से छुपा रखा है. इस फोटो में केवल आधार कार्ड में वो कैसी दिखती हैं वो नजर आ रहा है. उर्फी अपने आधार कार्ड की तस्वीर में बिल्कुल ही अलग लग रही हैं. उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. इस फोटो में उर्फी जावेद का सिंपल लुक देखने को मिल रहा है.

‘स्प्लिट्सविला’ के घर में Urfi Javed

बता दें कि इन दिनों उर्फी जावेद ‘स्प्लिट्सविला’ के नए सीजन में नजर आ रही हैं. उर्फी ने शो में धमाकेदार एंट्री ली है. शो में उर्फी कंटेस्टेंट कशिश के साथ काफी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रही हैं. ऑडियंस को इन दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है. वहीं दूसरी तरफ ऑडियंस को इस रियलिटी शो में एक बार फिर उर्फी का बेबाक अंदाज देखने को मिल रहा है.

इससे पहले उर्फी जावेद ‘बिग बॉस ओटीटी’ के पहले सीजन में भी नजर आई थीं. इस रियलिटी शो से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा उर्फी को और भी कई सीरियल्स में देखा जा चुका है. ‘साथ फेरों की हेरा फेरी’, ‘चंद्र नंदिनी’और ‘बेपनाह’ जैसे सीरियल्स से भी उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img