8.3 C
London
Tuesday, February 27, 2024

शख्‍स के प्राइवेट पार्ट में फंस गई नुकीली चीज, निकालने पर चली गई डॉक्‍टर की जॉब

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

वॉशिंगटन: अनोखे किस्‍म के नुकीले ऑब्जेक्ट (Missile Shaped Object) का शिकार बने व्यक्ति की जान बचाने वाली डॉक्टर (Doctor) को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है. डॉक्टर का कहना है कि सीनियर्स की साजिश के चलते उन्हें नौकरी से निकाला गया है.

पीड़ित डॉक्टर ने उस व्यक्ति को नई जिंदगी देने में अहम भूमिका निभाई थी, जिसके पीछे मिसाइल आकार की बड़ी वस्तु घुस गई थी. 

बेबुनियाद आरोप लगाए गए

‘डेली स्टार यूके’ में छपी खबर के अनुसार, अमेरिकी कोलोरेक्टल सर्जन डेबोरा केलर (American Colorectal Surgeon Deborah Keller) का कहना है कि फरवरी 2020 में उन्हें एक सर्जरी में मदद के लिए बुलाया गया था. एक व्यक्ति के Anus में अजीब किस्‍म की नुकीली चीज घुस गई थी. उसके ऑपरेशन में उन्‍होंने मदद की थी लेकिन उसके बाद अचानक अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें छुट्टी पर भेज दिया. उन पर बेबुनियाद आरोप लगाए गए. इस सर्जरी को आधार बनाकर उनकी सेक्स लाइफ पर कमेंट किए गए.

Affair की झूठी बातें कही गईं

डेबोरा केलर ने कहा, ‘मरीज की देखभाल के प्रमुख सर्जन मार्क कैली के साथ मेरे अफेयर की बातें कही गईं. अस्पताल प्रबंधन ने यहां तक कहा कि मैंने उस ऑब्जेक्ट की फोटो शेयर करके मरीज की गोपनीयता का उल्लंघन किया. मेरी सेक्स लाइफ पर कमेंट किए गए’. केलर ने कहा कि प्रबंधन ऑब्जेक्ट को गलत तरीके से पेश करता रहा. लगातार ऐसी बातें कही गईं, जिनका मेडिकल केयर, मरीज या सर्जरी से कोई लेना देना नहीं था.

Doctors नहीं जानते क्या है ऑब्जेक्ट

डेबोरा ने कहा कि हॉस्पिटल के डॉक्टरों को पता ही नहीं है कि मरीज के Anus से निकाला गया ऑब्जेक्ट वास्तव में है क्या. उन्होंने आरोप लगाया कि चूंकि उन्होंने लैंगिक भेदभाव की कई शिकायतें की हैं, इस वजह से उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. डेबोरा ने न्यूयॉर्क प्रेस्बिटेरियन चीफ ऑफ कोलोरेक्टल सर्जरी पोकला रवि किरन पर निशाना साधते हुए कहा कि रवि ने उनके खिलाफ अभियान चलाया. आधारहीन आरोप लगाते हुए उनकी छवि खराब करने की साजिश रची. इतना ही नहीं, उनकी बॉडी को लेकर भी अनुचित टिप्पणी की.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here