7.8 C
London
Saturday, April 20, 2024

पतंग के साथ ही हवा में उड़ गया आदमी ! 30 फीट की ऊंचाई पर हुआ ऐसा हाल

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

ये घटना कोई मज़ाक नहीं बल्कि सच में एक बीच पर हुई, जहां पतंग उड़ाने का कॉम्पटीशन (Kite Flying Competition) चल रहा था. अब इस घटना से जुड़ा एक मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया (Viral On Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर एक शख्स को अपनी पतंग के साथ ऊंचे उड़ते हुए देखा जा सकता है.

पतंग के साथ उड़ गया आदमी
वायरल हो रहे वीडियो को श्रीलंका के जाफना का बताया जा रहा है. यहां एक पतंगबाज़ी की प्रतियोगिता चल रही थी. इसी बीच अपनी टीम की मदद से रस्सी पकड़ने और एक बड़ी सी पतंग को हवा में उड़ाने की कोशिश कर रहा था. पतंग तो हवा में उड़ी, लेकिन वहां मौजूद लोग तब दंग रह गए, जब डोर को पकड़े हुए शख्स भी हवा में पतंग के साथ ही उड़ गया. देखते ही देखते ये शख्स हवा में करीब 30 फीट की ऊंचाई पर चढ़ गया. लोग उसे हवा में उड़ता देखकर घबरा गए, जबकि खुद उस शख्स की हालत खराब हो रही थी.

ज़मीन पर कूदकर बचाई जान
पतंग की डोर पकड़कर हवा में लहरा रहे शख्स को जब लगा कि वो नीचे नहीं आ पाएगा तो उसने आखिरकार रस्सी अपने हाथ से छोड़ दी और सीधा ज़मीन पर गिर गया. हालांकि इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद ये शख्स ज़ख्मी भी हो गया. स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक ये आदमी पतंगबाज़ी की प्रतियोगिता में एक बड़ी पतंग अपनी टीम के साथ उड़ाकर जीत हासिल करना चाहता था. इसी बीच उसके साथ ये हादसा हो गया और खुद उसकी हवाइयां उड़ गईं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here