पतंग के साथ ही हवा में उड़ गया आदमी ! 30 फीट की ऊंचाई पर हुआ ऐसा हाल

अजब गजबपतंग के साथ ही हवा में उड़ गया आदमी ! 30 फीट की ऊंचाई पर हुआ ऐसा हाल

ये घटना कोई मज़ाक नहीं बल्कि सच में एक बीच पर हुई, जहां पतंग उड़ाने का कॉम्पटीशन (Kite Flying Competition) चल रहा था. अब इस घटना से जुड़ा एक मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया (Viral On Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर एक शख्स को अपनी पतंग के साथ ऊंचे उड़ते हुए देखा जा सकता है.

पतंग के साथ उड़ गया आदमी
वायरल हो रहे वीडियो को श्रीलंका के जाफना का बताया जा रहा है. यहां एक पतंगबाज़ी की प्रतियोगिता चल रही थी. इसी बीच अपनी टीम की मदद से रस्सी पकड़ने और एक बड़ी सी पतंग को हवा में उड़ाने की कोशिश कर रहा था. पतंग तो हवा में उड़ी, लेकिन वहां मौजूद लोग तब दंग रह गए, जब डोर को पकड़े हुए शख्स भी हवा में पतंग के साथ ही उड़ गया. देखते ही देखते ये शख्स हवा में करीब 30 फीट की ऊंचाई पर चढ़ गया. लोग उसे हवा में उड़ता देखकर घबरा गए, जबकि खुद उस शख्स की हालत खराब हो रही थी.

ज़मीन पर कूदकर बचाई जान
पतंग की डोर पकड़कर हवा में लहरा रहे शख्स को जब लगा कि वो नीचे नहीं आ पाएगा तो उसने आखिरकार रस्सी अपने हाथ से छोड़ दी और सीधा ज़मीन पर गिर गया. हालांकि इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद ये शख्स ज़ख्मी भी हो गया. स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक ये आदमी पतंगबाज़ी की प्रतियोगिता में एक बड़ी पतंग अपनी टीम के साथ उड़ाकर जीत हासिल करना चाहता था. इसी बीच उसके साथ ये हादसा हो गया और खुद उसकी हवाइयां उड़ गईं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles