बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने फिल्मी दुनिया में काफी नाम कमाया है। सैफ अली खान की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनके पिता जी विरासत में उनके लिए करोड़ो-अरबो की सम्पति छोड़कर गए है।

सैफ अली खान की पहली पत्नी बॉलीवुड की अभिनेत्री अमृता सिंह थी जो कि उम्र में उनसे 15 साल बड़ी थी। सैफ और अमृता के दो बच्चे है जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है। शादी के कुछ सालों बाद दोनो अलग हो गए। लेकिन एक बार फिर दोनों का नाम सुर्खियों में छाया है, और इसकी वजह उनका बेटा इब्राहिम है।

सुर्खियों में बने हैं सैफ के बेटे 

इन दिनों सोशल मीडिया पर सैफ अली खान बेटे इब्राहिम की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है। ऐसा इसलिए क्योंकि कि सैफ के लाडले बेटे इब्राहिम का टीवी इंड्रस्ट्री की एक बहुत बड़ी सेलिब्रिटी की बेटी के ऊपर दिल आ गया है और वह उसके साथ काफी समय बिताने लगे है। आइए आपको बताते है कि सैफ का लाडला बेटा इब्राहिम किसे पसन्द करने लगा है।

पलक तिवारी से जुड़ रहा है नाम 

अभिनेत्री श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी

सैफ अली खान का बेटा इब्राहिम अली खान बॉलीवुड की नई नवेली सेलिब्रिटी पलक तिवारी को पसन्द करने लगे है, जो श्वेता तिवारी की बेटी है। इब्राहिम उनके साथ आज-कल काफी समय बिताने लगे है। यह बात अफवाह नही है, बल्कि मीडिया ने इब्राहिम और पलक को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया था। दोंनो डेट पर आए थे।

इतना ही नहीं जैसे ही दोनों ने मीडिया को देखा, वैसे ही पलक ने अपना चेहरा छुपा लिया, तो वहीं इब्राहिम पलक से दूर खड़े हो गए। यही एक बहुत बड़ी वजह है जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह सैफ के बेटे इब्राहिम और पलक तिवारी की चर्चा हो रही है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment