इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनके बोल्ड अवतार के लिए लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी पोस्ट पर उन्हें अजीबो-गरीब कमेंट्स का सामना करना पड़ता है, हालांकि इस बात से उन्हें खासा फर्क नहीं पड़ता है।

उर्फी कभी बैकलेस टॉप, कभी पट्टियोंदार ड्रेस तो कभी मोनोकिनी स्टाइल टॉप पहनी नजर आती हैं। हाल ही में वो ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहने हुए दिखी थीं, जिसके लिए लोगों ने उन्हें तरह-तरह की बातें कहीं। वैसे तो एक्ट्रेस ट्रोलर्स को जवाब नहीं देती हैं, लेकिन मीडिया से बात करते हुए उर्फी ने कहा कि वो अपने बारे में सभी खबरें पढ़ती हैं। अगर किसी को स्लट शेम करना हो तो उसकी तुलना उर्फी जावेद से की जा रही है। इस बात को लेकर एक्ट्रेस काफी दुखी नजर आईं।

परिवार के साथ मधुर नहीं रिश्तें: उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके और परिवार के बीच काफी समय तक अनबन रही थी। किसी गलतफहमी के कारण परिवार वालों से उनके रिश्तें खराब हो गए थे। जिसके कारण करीब एक साल वो मानसिक उत्पीड़न का शिकार भी होती रहीं। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने खुद को संभाला और खुद की पहचान बनाने में जुट गईं।

बता दें कि उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से की थी। वो चंद्र नंदिनी, दुर्गा, बेपनाह और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं। इसके बाद साल 2021 में उर्फी बिगबॉस ओटीटी का हिस्सा भी रहीं। बिगबॉस में आने के बाद से उर्फी की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है।

रोज अलग-अलग अवतार में नजर आने वाली उर्फी अब एक नए लुक के साथ दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शॉर्ट हेयर में फोटो शेयर की है। जिसमें वो पूरी तरह अलग दिख रही हैं। उर्फी ने फोटो के साथ लिखा, ”जिंदगी में पहली बार इतने छोटे बाल करवाए हैं।”

इस फोटो में उर्फी ने फ्रंट और बैक से क्रिस क्रॉस स्टाइल ड्रेस पहनी है। कुछ लोग उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। एक यूजर ने उर्फी के डिजाइर की ही बुराई कर दी। वहीं विपिन कौशिक नाम के यूजर ने लिखा, ”मैडम हमेशा जरा हटके ही ड्रेस लेकर आती हैं।”

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment