आईपीएल में कोरोना का दूसरा मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. दिल्ली कैपिटल्स (DC) के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट के बाद अब एक खिलाड़ी संक्रमण की चपेट में आ गया है. इसकी वजह से पूरी टीम को फिलहाल होटल में क्वारंटाइन कर दिया गया है. दिल्ली की टीम की अगले मैच के लिए होने वाली पुणे यात्रा भी रद्द कर दी गई है. टीम के अगले मैच पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. सोमवार और मंगलवार को सभी खिलाड़ियों समेत पूरे स्क्वाड का कोविड टेस्ट किया जाएगा. इसके बाद ही आगे की तस्वीर साफ हो पाएगी. जो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हुआ है, उसे डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. 

इससे पहले टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना की चपेट में आ गए थे, जिन्हें पिछले दिनों आइसोलेशन में भेजा गया था. अब टीम के एक खिलाड़ी का टेस्ट पॉजिटिव आया है और ये टूर्नामेंट के लिए अच्छा संकेत नहीं हैं. पिछले साल आईपीएल को कोविड-19 के कहर की वजह से स्थगित करना पड़ा था और दूसरा चरण यूएई में खेला गया था. दिल्ली कैपिटल्स के अगले मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं, जो 20 अप्रैल को पंजाब के साथ खेला जाना है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली के इस खिलाड़ी का रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोविड पॉजिटिव रिजल्ट आया है. पुष्टि के लिए अब आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जा रहा है. अन्य खिलाड़ियों और टीम के सभी सदस्यों को भी पुणे जाने से पहले कोविड टेस्ट से गुजरना होगा. अगर टीम के कुछ और खिलाड़ी संक्रमित पाए गए, तो यह मैच रद्द किया जा सकता है. इसके अलावा बीसीसीआई इस मैच को फिर से शेड्यूल करने का प्रयास करेगा. यदि यह संभव नहीं हो पाया, तो इस मुद्दे को आईपीएल तकनीकी समिति को भेजा जाएगा. आईपीएल की लीग स्टेज के करीब आधे मुकाबले खेले जा चुके हैं, ऐसे में दिल्ली के कैंप ने सभी की टेंशन बढ़ा दी है. वैसे राहत की बात यह है कि अभी तक अन्य सभी टीमों के सदस्य सेफ हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment