20.4 C
London
Monday, May 20, 2024

टीम इंडिया को लगा झटका, शिखर धवन समेत 8 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव 

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है.

खबर है कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) , ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad)और श्रेयस अय्यर समेत 8 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. सभी खिलाड़ियों को कोरेंटिन कर दिया गया है. 

बीसीसीआई कोषाध्यक्ष ने दी जानकारी

बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण कुमार धूमल ने बताया कि कुछ खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. उन्होंने कहा, हम लगातार स्थिति पर नजर बनाये हुए हैं.

सीरीज पर मंडराया खतरा

खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले वनडे सीरीज पर खतरा मंडराने लगा है. शिखर धवन सहित जितने खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हुए हैं, उनके सीरीज से बाहर होने का खतरा बढ़ गया है. वैसी स्थिति में बीसीसीआई को टीम में वैकल्पिक खिलाड़ी को मौका देना पड़ेगा.

6 फरवरी को तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला

वेस्टइंडीज और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का शुरुआत 6 फरवरी से होना है. पहला मुकाबला 6 फरवरी को खेला जाएगा. दोनों टीमें मुकाबले से पहले अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं.

कोरोना के कारण सारे मुकाबले एक ही जगह पर

कोरोना संक्रमण को देखते हुए बीसीसीआई ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले सीरीज का एक ही जगह पर कराने का फैसला लिया. तीन मैचों की वनडे सीरीज के सारे मुकाबले अमहदाबाद में कराये जा रहे हैं, जबकि तीन मैचों की टी 20 सीरीज के मुकाबले कोलकाता में कराया जाएगा.

दर्शकों के बिना खेला जाएगा वनडे सीरीज

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले सारे वनडे मुकाबले दर्शकों के बिना खेले जाएंगे. अहमदाबाद में मैच के दौरान दर्शकों की एंट्री पर बैन लगा दिया गया है. जबकि तीन मैचों की टी20 सीरीज में दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दे दी गयी है. कोलकाता में 75 प्रतिशत दर्शकों को एंट्री दी जाएगी.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here