बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अपनी तसवीरों और फिल्मों की वजह से चर्चा में नहीं हैं, बल्कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के कारण खबरों में बनी हुई है. रिपोर्ट्स की मानें तो 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस को 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की एक फारसी बिल्ली गिफ्ट किया था.

दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर उनकी पत्नी अभिनेत्री लीना मारिया पॉल और छह अन्य के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 7,000 पन्नों का आरोप पत्र दायर किया है. सुकेश ने एक्ट्रेस को 10 करोड़ रुपए के गिफ्ट दिए है. चार्जशीट के अनुसार, रिपोर्टों के हवाले से, उसने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उसने जैकलीन फर्नांडीज को 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की एक फारसी बिल्ली तोहफे में दिया था.
इस चार्जशीट में एक्ट्रेस नोरा फतेही के नाम का भी जिक्र किया गया है. सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस को एक महंगी कार गिफ्ट की थी. बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से ईडी दोनों से पहले ही पूछताछ कर चुकी है. वहीं, दिलबर गर्ल ने एक बयान जारी कर दावा किया था कि वह किसी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं थी.
गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की एक रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले वायरल हुई थी. तसवीर में दोनों मिरर सेल्फी लेते नजर आए थे. इसके बाद खबरें आने लगी थी कि एक्ट्रेस सुकेश को डेट कर रही थी. वहीं, सुकेश जेल में रहने के दौरान एक्ट्रेस से फोन पर बात भी करता था. हालांकि जैकलीन ने एक बयान जारी कर बताया था कि वो सुकेश और उनकी पत्नी लीना के साथ नहीं जुड़ी थी.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment