10.7 C
London
Friday, May 24, 2024

एक “Boyfriend” के लिए आपस में भिड़ी 5 लड़कियां, जमकर चले लात- घूंसे, दिखे वीडियो

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Girl Fight Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाते हैं. जिसमें ब्वॉयफ्रेंड या फिर गर्लफ्रेंड के लिए लड़की से लेकर लड़कों तक को आपस में भिड़ते देखा जाता है. इस दौरान होने वाली लड़ाई काफी भयानक और दिलों को झकझोर देने वाली होती है. हाल ही में बिहार के सोनपुर मेले में ऐसा ही कुछ देखने को मिला. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

सोशल मीडिया पर सामने आई वीडियो में एक शख्स के लिए 5 लड़कियों को आपस में लड़ते देखा जा रहा है. जिसे देख यूजर्स की आंखें फटी की फटी रह गई हैं. जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बिहार के सोनपुर मेले में एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूमने गया था. जहां उसकी चार अन्य गर्लफ्रेंड ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया.

एक शख्स के लिए भिड़ी 5 लड़कियां

इसके बाद मेले में जो हुआ उसे अब पूरा देश देखकर हैरान रह गया है. वीडियो में पांच लड़कियों के बीच मारपीट होते और एक दूसरे को बूरी तरह पीटते देखा जा रहा है. एक ओर जहां ब्वॉयफ्रेंड मार खा रही अपनी गर्लफ्रेंड को बचाने की कोशिश कर रहा है, वहीं उन लड़कियों के बीच हो रही लड़ाई कम होने का नाम नहीं ले रही है.

लड़ाई में फाड़े एक दूसरे के कपड़े

फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो को ट्विटर पर सुविधा नाम के यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियों की लड़ाई इस कदर बढ़ जाती है कि वह एक दूसरे के कपड़े तक फाड़ डालती हैं. फिलहाल वीडियो में किसी तरह की कोई ऑडियो नहीं है, ऐसे में एबीपी न्यूज इस वायरल हो रहे वीडियो की कोई पुष्टि नहीं करता है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img