13.3 C
London
Wednesday, May 29, 2024

3 घंटे मुलाकात के बाद बोले मुख्तार अंसारी के बेटे, जेल में ही अब्बा की हत्या करने का हो रहा प्लान

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बांदा. माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे ने उनसे जेल में मुलाकात की है. तकरीबन 3 घंटे की मुलाकात के बाद जब उनके बेटे उमर अंसारी बाहर निकले तो उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें डर है कि जेल में ही उनके पिता की हत्‍या हो सकती है. उमर अंसारी ने जेल में बंद पिता मुख्‍तार अंसारी से रविवार को मुलाकात की. उमर अंसारी ने बताया कि उनके पिता को ठंड लग गई है. बता दें कि शनिवार को मुख्‍तार अंसारी का नाम लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर तंज कसा था. उमर ने यह भी कहा कि अब्बा मुख्तार अंसारी जेल से ही आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. वह बांदा जेल में रहते हुए ही चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर उतरेंगे.

उमर ने अपने पिता से करीब तीन घंटे तक मुलाकात की. इस दौरान पिता और पुत्र के बीच विस्‍तार से बातचीत हुई. उमर ने बताया कि उनके काफी ठंड लगी हुई है और वे स्वास्थय संबंधी परेशानियों का सामना कर रहे हैं. साथ ही उमर का कहना था कि डीएम, एसपी और एसओजी प्रभारी अब्बा मुख्‍तार अंसारी की हत्या की साजिश रच रहे हैं और कभी भी जेल के अंदर ही उनकी हत्या हो सकती है.

कौन करेगा एसओजी की जांच?
उमर का यह भी कहना था कि जब एसओजी प्रभाली पिस्टल के साथ जेल के अंदर जाएंगे तो कोई उन्हें नहीं रोकेगा. साथ ही उनकी तलाशी भी नहीं होगी और फिर अंदर ही अब्बा को मार दिया जाएगा. उमर का कहना है कि अब्बा मुख्तार अंसारी अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाउद इब्राहिम के फाइली ब्रजेश सिंह के मामले में चश्मदीद गवाह हैं. यही कारण है कि उनको मारने की साजिश रची जा रही है.

नहीं हो रहा सही से इलाज
मुख्‍तार अंसारी के बेटे ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उमर अंसारी ने कहा कि जेल प्रशासन उनके अब्बा की ठीक से इलज नहीं करवा रहा है, जिससे उनकी तबीयत काफी नासाज है. उन्हें कोरोना हुआ था फिर भी उनका सही तरीके से इलाज नहीं करवाया गया. इसके अलावा उन्हें चेस्ट इंफेक्शन भी है. इसके बावजूद उनके इलाज में लापरवाही बरती जा रही है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here