9.6 C
London
Sunday, April 21, 2024

20 वर्षीय लड़की से गैंगरेप के बाद चेहरे पर कालिख पोत सड़कों पर घुमाया, DCW ने पुलिस को जारी किया नोटिस 

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप दहल जायेंगे बताया जा रहा है कि दिल्ली के कस्तूरबा नगर इलाके में एक 20 साल की लड़की के साथअवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया साथ ही उसे उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाक़े में मुँह काला करके घुमाया गया ये जानकारी स्वाति मालीवाल ने दी है।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर बताया कि- मैं लड़की से मिली। उसने बताया कैसे 3 आदमियों ने उसके साथ गैंग रेप किया वहाँ खड़ी औरतों ने उनको रेप करने को उकसाया। लड़की के शरीर पे अमानवीय घाव हैं। उसको गंजा कर मुँह काला कर इलाक़े में घुमाया गया। अवैध शराब बेचने वालों की दबंगई बहुत बढ़ गयी है। इनपे पुलिस को शिकंजा कसना चाहिए!

उन्होंने आगे लिखा कि- कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाक़े में मुँह काला करके घुमाया। मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूँ। सब अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लड़की को बचाया और फिलहाल उसकी काउंसलिंग की जा रही है पुलिस ने लड़की की शिकायत पर गैंगरेप की एफआईआर दर्ज की है और महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में चार महिलाओं को ही गिरफ्तार किया है और आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।

इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि महिला के साथ गैंगरेप भी हुआ है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here