श्रीनगर स्थित एथलीट Sabreena Yaseen ने गुरुवार को sarafali.in द्वारा आयोजित Hotel Royal Heritage, Munawarabad, श्रीनगर में औपचारिक रूप से अपनी पहली पुस्तक “Fearless Flower” लॉन्च की, जो उनके व्यक्तिगत अनुभवों के इर्द-गिर्द घूमती है।


पुस्तक आलोचना, भावनाओं, उदासी और मानसिक बीमारी सहित विभिन्न विषयों के इर्द-गिर्द घूमती है। उसी अवसर के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें Asif Khan, एक प्रसिद्ध लेखक और “Prisoner of Paradise” के लेखक, Mohd Sahil, Basit Aslam, Mir Aftab, Aqib Bilal और जीके के एक प्रसिद्ध वरिष्ठ पत्रकार, Mudasir Yaqoob सहित कई गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया था। कुछ नवोदित लेखक और जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोग भी उपस्थिति में देखे गए।
युवा लेखक को संबोधित करते हुए, Mudasir Yaqoob ने कहा, “इतने बड़े मंच पर इतनी युवा लड़की को देखकर मुझे बहुत खुशी हुई, जिसने अपने कौशल से अपने संघर्षों को लिखा और इसे एक किताब में आकार दिया”

In frame: Mohd Sahil, Basit Aslam, Sabreena Yaseen, Aqib Bilal, Asif Khan and Mir Aftab.


आगे का कार्यक्रम एक ओपन माइक सेशन के साथ किया गया जिसमें युवा नवोदित लेखक, जैसे Sheikh Mursal और Syed Tabiya Fayaz , और Mohd Yehyaa और Khushnoor जैसे युवा वक्ताओं को हमने अपने दिल की बात कहते हुए देखा।
आयोजक Saraf Ali Bhat ने लेखक को बधाई दी और कहा कि “हमारा उद्यम किसी भी कला रूप से संबंधित कलाकारों को अपना पूरा समर्थन देने, उनके सपनों को अगले स्तर तक ले जाने और उनके समर्पण को पंख देने के लिए प्रतिबद्ध है।”
उन्होंने कहा, “मदद मांगने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले हैं।”
इस कार्यक्रम को Peer private limited और Sam holidays द्वारा प्रायोजित किया गया था, जबकि इसे Dcode future, Pizza Avenue, Ganaai Wholesale Fabrics, द्वारा समर्थित किया गया था और मेहमानों को गिफ्ट हैम्पर्स Kashmir’s Pride द्वारा प्रदान किए गए थे, जो एक ऑनलाइन बिक्री और विपणन मंच है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment