हरियाणा के चरखी-दादरी के अवैध संबंधों के चलते एक मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. महिला ने अपने 15 साल के बेटे की हत्या कर करा दी. इसके बाद नाबालिग के शव को रावलधी बाईपास के समीप झड़ियों में डालकर आग लगा दी. पुलिस ने तीन दिन पहले ही युवक का अधजला शव बरामद किया था. पुलिस ने आरोपी मां, उसके प्रेमी व प्रेमी के भतीजे को गिरतार कर लिया और कोर्ट से एक दिन के रिमांड पर लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है.

सदर थाना पुलिस ने तीन दिन पहले रावलधी बाईपास के समीप एक 15 वर्षीय युवक का अधजला शव बरामद किया था. ब्‍लाइंड मर्डर की जांच के लिए पुलिस की कई टीमें जांच में लगी हुई थी. हत्‍या के दूसरे दिन ही शव की शिनाख्त हुई थी. इस मामले की जांच के लिए पुलिस की सीआईए, सदर थाना व साइबर टीम द्वारा जांच की जा रही थी.

पुलिस उपाधीक्षक बली सिंह ने प्रेस वार्ता करते हुए ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया है. हत्‍या में शामिल आरोपित मां, प्रेमी व एक अन्‍य व्‍यक्ति को पुलिस ने प्रेस के सामने पेश करते हुए पूरे मामले का खुलासा किया. तीनों आरोपियों द्वारा पुलिस पूछताछ में ऋषि उर्फ पुष्‍प की हत्‍या करने की बात कबूल की. पुलिस के समक्ष आरोपियों ने बताया कि 15 वर्षीय ऋषि उर्फ पुष्प की सोते समय डंडों से पीट-पीट की हत्‍या की और बाद में शव को बोरी में डालकर रालवधी बाईपास के समीप रेलवे ओवरब्रिज के नीचे पेट्रोल डालकर लगा दी थी. तीनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश करते हुए एक दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.

पुलिस ने तीनों को रिमांड पर लेकर शुरू की पूछताछ 

DSP बली सिंह ने बताया कि ऋषि उर्फ पुष्‍प की हत्‍या की साजिश उसकी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी. उनके बीच अवैध संबंधों के बीच रोडा बने बेटे को रास्‍ते से हटाने के लिए मां आरती देवी ने अपने प्रेमी यासीन को बोला था. यासीन ने अपने भतीजे से अरमान के साथ मिलकर आरती के घर पहुंचे और सो रहे ऋषि उर्फ पुष्‍प को डंडों से पीटकर हत्‍या कर दी थी. हत्‍या के बाद यासीन ने अपने भतीजे अरमान के साथ शव को बोरी में डाला और स्‍कूटी से ओवरब्रिज के नीचे ले जाकर पैट्रोल डालकर शव को आग लगा दी थी. फिलहाल पुलिस ने तीनों को रिमांड पर लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment