15 बागी विधायकों को केंद्र सरकार ने दी Y+ कैटेगरी की सुरक्षा

मनोरंजन15 बागी विधायकों को केंद्र सरकार ने दी Y+ कैटेगरी की सुरक्षा

बागी 15 विधायकों को Y+’ श्रेणी की सुरक्षाः सूत्र

केंद्र सरकार ने शिवसेना के 15 बागी विधायकों को ‘Y+’ श्रेणी के सशस्त्र केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) सुरक्षा कवच प्रदान किया है: सूत्र

शिंदे खेमा CLP (विधायक दल नेता) नेता की नियुक्ति पर उप सभापति के फैसले को चुनौती दे सकता है

अजय चौधरी को विधायक दल का नेता नियुक्त करने के डिप्टी स्पीकर के फैसले को चुनौती देने के लिए एकनाथ शिंदे खेमा सोमवार को सुप्रीम कोर्ट का रुख कर सकता है.

शिंदे कैंप द्वारा अयोग्यता याचिका का जवाब देने के लिए एक सप्ताह का समय मांगा जा सकता है

एकनाथ शिंदे की टीम उद्धव ठाकरे गुट द्वारा बागी विधायकों के खिलाफ दायर अयोग्यता याचिका का जवाब देने के लिए एक सप्ताह का समय मांग रहा है.

शिवसैनिकों ने बागी विधायकों के पोस्टर्स पर जूते बरसाएं

शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने बागी विधायकों के खिलाफ जूते मारो आंदोलन किया. इस दौरान बागी विधायकों के पोस्टर्स पर जूते-चप्पल बरसाएं.

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बागी विधायकों के विरोध में की बाइक रैली

मुंबई. शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मुंबई में सामना कार्यालय के बाहर शिवसेना के बागी विधायकों के विरोध में बाइक रैली की.

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के नामांकन में शामिल होंगे शरद पवार

मुंबई. एनसीपी प्रमुख शरद पवार 27 जून कोविपक्षी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के साथ उनके नामांकन में शामिल होने के लिए आज मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

हजारों-लाखों शिव सैनिक कर रहे हमारे एक इशारे का इंतजार: संजय राउत 

मुंबई. बागी विधायकों को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि उन्हें जो करना है करने दो, मुंबई में तो आना पड़ेगा ना. वहां बैठकर हमें क्या सलाह दे रहे हैं? हजारों-लाखों शिव सैनिक हमारे एक इशारे का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन हमने अभी भी संयम रखा है.

लोगों को उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना पर भरोसा: संजय राउत 

मुंबई. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि लोग उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना पर भरोसा रखेंगे. कल उद्धव ठाकरे ने कहा कि जो लोग बाहर गए हैं वो शिवसेना को नाम का इस्तेमाल ना करें और अपने बाप के नाम का इस्तेमाल करें और वोट मांगें.

सीएम ममता बनर्जी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उद्धव ठाकरे को फोन कियाः आदित्य ठाकरे

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने कहा कि अगर आपको सत्ता में शिवसेना के बिना लड़ना है तो हम फिर से लड़ने के लिए तैयार हैं. हम अब किसी भी कीमत पर देशद्रोहियों को जीतने नहीं देंगे. इस घटना के बाद, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सीएम (उद्धव) को फोन किया.

हमारे विधायकों पर लाखों रुपये खर्च किये जा रहे हैंः आदित्य ठाकरे

आदित्य ठाकरे ने कहा कि हमारे उन विधायकों पर लाखों रुपये खर्च किए जा रहे हैं,. जिन्हें जबरन वहां ले जाया गया. प्रतिदिन 9 लाख रुपये खर्च हो रहे हैं. उसी असम में लाखों की संख्या में बाढ़ पीड़ित हैं, वे अपनों के भरोसे रह गए हैं. पहली बार विपक्ष सत्ताधारी दल छोड़कर किसी गुट का समर्थन कर रहा है.

10-15 बागी विधायक हमारे संपर्क में हैंः आदित्य ठाकरे

आदित्य ठाकरे ने कहा कि कई लोगों ने मुझसे कहा कि कई नेता आएंगे और जाएंगे लेकिन कोई भी इस सीएम जैसा नहीं होगा. वे पार्टी तोड़ने के लिए सूरत, फिर गुवाहाटी क्यों गए? वहां कई विधायक ऐसे दिखते हैं जैसे उन्हें वहां रहने के लिए मजबूर किया गया हो. 10-15 विधायक हमारे संपर्क में हैं और वे इसकी पुष्टि कर सकते हैं.

कब तक गुवाहाटी में छुपे रहोगे: संजय राउत की बागी नेताओं पर तंज

राज्यसभा सांसद व शिवसेना नेता संजय राउत ने पार्टी के बागी विधायकों पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि आप कब तक गुवाहाटी में छिपे रहेंगे? आपको चौपाटी (मुंबई) आना होगा.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles