मुस्लिम युवक हत्याकांड में प्रेमिका के माता-पिता समेत 10 गिरफ्तार

मनोरंजनमुस्लिम युवक हत्याकांड में प्रेमिका के माता-पिता समेत 10 गिरफ्तार

 कर्नाटक में एक मुस्लिम युवक की हत्या के मामले में प्रेमिका के माता-पिता और एक हिंदू संगठन के प्रशासक समेत दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कर्नाटक राज्य बेलगाम जिले में असम का मूल निवासी अरबास कार्टून (२५)। एक इंजीनियरिंग स्नातक, वह 27 तारीख को काम पर गया और घर नहीं लौटा। उसकी मां नजीमा मोहम्मद ने असम नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। 28 तारीख को बेलगाम के पास कानापुरा के पास रेलवे ट्रैक पर हाथ बांधकर उसका सिर काट दिया गया था। अरबास कार्टून हत्या कर दी गई और झूठ बोलकर छोड़ दिया गया।

इसके बाद उनकी मां नजीमा मोहम्मद बेलगाम जिला पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत में, उन्होंने कहा, “मेरे बेटे की हत्या इसलिए की गई क्योंकि उसे उसके साथ काम करने वाली एक हिंदू महिला से प्यार हो गया था। कुछ महीने पहले लड़की के माता-पिता और एक हिंदू संगठन ने उसके बेटे को प्यार छोड़ने की धमकी दी थी। इसलिए हमने घर खाली कर दिया और दूसरे इलाके में चले गए। हालांकि, मेरे बेटे को इसलिए मारा गया क्योंकि वह महिला से बात करता रहा।”

इसके आधार पर पुलिस ने गंभीरता से जांच की। इसके बाद, क्षेत्र श्रीराम सेना लड़की के पिता इरप्पा ने अरबास मुल्ला को मारने के लिए प्रशासक महाराजा पुंडलिका को 5 लाख रुपये दिए हैं। उसके बाद कुतुबुद्दीन अल्लाबाशा द्वारा अरबास मुल्ला महाराजा पुंडलिक यह पता चला था कि उसे मौके पर लाया गया था और भाड़े के सैनिकों ने उसे मार डाला था।

इसके बाद इरप्पा (51), माता सुशीला (47), महाराजा पुंडलिक (39), भाड़े के सैनिक कुतुबुद्दीन अल्लापाशा (36), मारुति प्रह्लाद (30), मंजूनाथ तुकाराम (25), गणपति ज्ञानेश्वर (26), प्रशांत कलप्पा (28), प्रवीण शंकर (28) और श्रीधर महादेव (26) को गिरफ्तार किया गया। पुलिस। उन्होंने किया।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles