संजय राउत ने की राहुल गांधी से मुलाकात, विपक्ष के नेतृत्व को लेकर कही ये बात

मनोरंजनसंजय राउत ने की राहुल गांधी से मुलाकात, विपक्ष के नेतृत्व को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: राज्य सभा के सांसद और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात की।

बैठक के बाद संजय राउत ने कहा कि राहुल गांधी से विपक्ष की एकजुटता को लेकर चर्चा हुई. संजय राउत ने यह भी कहा कि राहुल गांधी को विपक्ष की अगुवाई करनी चाहिए.

‘विपक्ष एकजुट हो’

बैठक के बाद संजय राउत ने कहा, दो-दो तीन-तीन फ्रंट क्या करेंगे? वो विकल्प नहीं हैं, एक ही फ्रंट बनना चाहिए. ममता के यूपीए पर दिए गए बयान के जवाब में राउत ने कहा, कांग्रेस के बिना कोई गठबंधन संभव नहीं है और राहुल को विपक्ष का नेतृत्व करना चाहिए. विपक्ष एक नहीं है क्या इस पर चर्चा हुई है? इस सवाल के जवाब में राउत ने कहा, ‘इस पर चर्चा हुई है. अगर विपक्ष का कोई फ्रंट बनाता है तो कांग्रेस के बिना संभव नहीं है.’

उद्धव भी करेंगे मुलाकात

संजय राउत ने कहा, ‘राहुल गांधी से मीटिंग के दौरान कहा कि विपक्ष को मीटिंग करनी चाहिए और आपको आकर लीड करना चाहिए.’ राउत ने कहा कि बात यूपी की राजनीति की नहीं है राष्ट्रीय राजनीति की है. हम अपने स्टैंड पर कायम हैं कि एक फ्रंट बनेगा और एक ही फ्रंट बनना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे ही उद्धव जी काम शुरू करेंगे तो वे भी राहुल गांधी से जरूर मुलाकात करेंगे।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles