संजय राउत की गिरफ्तारी पर एक्शन में शिवसेना! उद्धव ठाकरे ने बुलाई अहम बैठक 

मनोरंजनसंजय राउत की गिरफ्तारी पर एक्शन में शिवसेना! उद्धव ठाकरे ने बुलाई अहम बैठक 

पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने शिवसेना नेता संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया है। खबर है कि उन्हें सोमवार को PMLA स्पेशल कोर्ट में पेश किया जाएगा। इधर, कांग्रेस नेताओं के नकदी के साथ पकड़े जाने के बाद सियासत गर्मा गई है। फिलहाल, तीनों नेताओं को पार्टी ने निलंबित कर दिया है।

उद्धव ठाकरे ने बुलाई बैठक

राज्यसभा सांसद संजय राउत की गिरफ्तारी को लेकर महाराष्ट्र की सियासत में उथल पुथल जारी है। इसी बीच खबर है कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे एक अहम बैठक की अध्यक्षता करने जा रहे

हैं।

संजय राउत की मेडिकल जांच में हो रही है देरी?

शिवसेना नेता संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय सोमवार को PMLA स्पेशल कोर्ट के सामने पेश करने जा रहा है। इससे पहले उनका मेडिकल चेकअप होना है। पहले कहा जा रहा था कि सुबह 9.30 बजे उन्हें जांच के लिए ले जाया जाएगा, लेकिन इसमें देरी होती नजर आ रही है।

ED के डर से हमारे साथ न आएं’ एकनाथ शिंदे ने संजय राउत को भी दे दी बड़ी सलाह

पात्रा चॉल मामले में शिवसेना नेता संजय राउत की गिरफ्तारी पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर कुछ गलत नहीं किया है, तो डरने की जरूरत नहीं है। खास बात है कि शिवसेना नेता इसे राजनीतिक प्रतिशोध बता रहे हैं। राउत को सोमवार को PMLA स्पेशल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

शिवसेना का मुंबई में प्रदर्शन का प्लान

शिवसेना नेता संजय राउत की गिरफ्तारी को लेकर उनके समर्थक लगातार विरोध जता रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवसेना ने इस गिरफ्तारी को लेकर पूरी मुंबई में विरोध प्रदर्शन करने की योजना बनाई है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles