5.9 C
London
Wednesday, April 17, 2024

राम के गेटअप में अयोध्या जा रहे लोगों पर प्रकाश राज ने किया कमेंट…. लोगों ने बताया एंटी हिंदू

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

एक्टर प्रकाश राज अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अब उनके लेटेस्ट ट्वीट ने लोगों का ध्यान खींचा है। प्रकाश ने अहमदाबाद से अयोध्या जा रही पहली फ्लाइट के पैसेंजर को देखकर हैरानी जताई है।

उन्होंने कमेंट किया जिसके बाद लोग उनको ट्रोल करके ऐंटी-हिंदू बोल रहे हैं। दरअसल लोग जर्नी के लिए राम, लक्ष्मण की तरह तैयार होकर आए थे।

प्रकाश राज हुए हैरान

राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह की देशभर में तैयारी चल रही है। अब अहमदाबाद से अयोध्या के लिए पहली फ्लाइट रवाना हुई तो पैसेंजर्स में काफी उत्साह दिखा। एयरपोर्ट में लोग राम, लक्ष्मण, सीता और हनुमान के गेटअप में पहुंचे तो हर कोई हैरान था। वहां जय श्रीराम के नारे भी लगाए गए। वहां के वीडियो को ट्वीट करके प्रकाश राज ने लिखा है, हम जा कहां रहे हैं…#JustAsking

कमेंट पर मिले ये रिएक्शंस

प्रकाश राज के इस सवाल पर कई तरह के कमेंट्स हैं। एक ने लिखा है, गुफाओं की तरफ वापसी। एक ने लिखा है, ऐंटी-हिंदुइज्म के अंत की तरफ। एक कमेंट है, हमारे बारे में भू जाओ, 2024 में मोदी के आने के बाद तुम कहां जाओगे। एक कमेंट है, बीते साल लोगों ने सैंटा क्लॉज के कपड़े पहनकर क्रिसमस मनाया था। एयरपोर्ट, मॉल, स्कूल हर जगह सजावट थी। उस समय तुमको दिक्कत नहीं थी। अब लोग श्रीराम का कॉस्ट्यूम पहने हैं तो अचानक तुम लोगों को लगने लगा कि हम कहां जा रहे हैं…दोगलापन। एक ने लिखा है, मुझे लगता है कि हिंदुओ से नफरत करना और हमारी भावनाओं का अपमान करना बहुत आसान है और अगर तुम्हारे अंदर हिम्मत है तो दूसरों के साथ ऐसा करके पूछो कि हम कहां जा रहे हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img