8.7 C
London
Monday, March 4, 2024

रणवीर सिंह का समर्थन करने के लिए शॉपिंग मॉल में न्यूड हुई एक्ट्रेस

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों न्यूड फोटोशूट के चलते काफी विवादों में बने हुए हैं। एक ओर जहां रणवीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है तो दूसरी ओर इंदौर में उनके इस फोटोशूट को मानसिक कचड़ा बताते हुए एक्टर के लिए कपड़े दान किए गए। हालांकि रणवीर ने अभी तक इन सब विवादों पर कोई रिएक्ट नहीं किया है। लेकिन इस बीच एक्ट्रेस व मॉडल अमांडा सेर्नी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस में वो शॉपिंग मॉल में बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं।

क्या है अमांडा का वायरल वीडियो
दरअसल अमांडा सेर्नी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में अमांडा एक शॉपिंग मॉल में नजर आ रही हैं। अमांडा फोन पर बात कर रही होती हैं और फिर फोन कट कर के अपने सारे कपड़े उतार देती हैं और फिर शॉपिंग मॉल के अलग अलग हिस्सों में पोज देती हैं। अमांडा के इस वीडियो में एक बैकग्राउंड ऑडियो भी सुनाई देता है। अमांडा  का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘रणवीर सिंह के लिए न्याय?’

कौन हैं अमांडा सेर्नी?
बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अमांडा सेर्नी चर्चा में बनी हुई हैं। इससे पहले भी अमांडा सेर्नी तब चर्चा में आई थीं जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में किसान आंदोलन का समर्थन किया था। बता दें कि अमांडा अमेरिका के पिट्सबर्ग, पेन्सिलवेनिया की रहने वाली हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अमांडा के बोल्ड फोटोज और वीडियोज का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है। अमांडा प्लेबॉय मैग्जीन की मॉडल भी रह चुकी हैं।

जैकलीन की दोस्त हैं अमांडा
अमांडा के इंस्टा पर 23.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अमांडा अपनी फिटनेस और कर्वी फिगर को लेकर भी खूब वाहवाही लूटती हैं और फैन्स उनके फोटोज- वीडियोज पर खूब कमेंट्स करते हैं। अमांडा एक यूट्यूबर भी हैं और उनके चैनल पर करीब 30 लाख सब्सक्राइबर्स हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमांडा इंडिया में भी शो कर चुकी हैं और उन्होंने एक बार यूट्यूबर लिली सिंह के साथ लाइव कॉन्स्टर्स किया था। इसके बाद उन्होंने कहा था कि भारत से उन्हें खासा प्यार है।
याद दिला दें कि अमांडा, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की दोस्त कही जाती हैं।

विवादों में रणवीर
गौरतलब है कि रणवीर सिंह के न्यूड फोटोज पर काफी बवाल देखने को मिल रहा है। अभिनेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 292 (अश्लील पुस्तकों की ब्रिकी आदि) 293, 509 और आई एक्ट की धाराओं के साथ एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं दूसरी ओर बीते दिन इंदौर से एक वीडियो सामने आया था, जहां रणवीर सिंह के लिए एक एनजीओ कपड़े जमा कर रहा था और कहा जा रहा था कि मानसिक कचड़े को दूर करना है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here