टिक टोक स्टार कच्चा बादाम फैम अंजलि अरोड़ा का ‘एमएमएस’ वायरल

मनोरंजनटिक टोक स्टार कच्चा बादाम फैम अंजलि अरोड़ा का ‘एमएमएस’ वायरल

Anjali Arora MMS Viral Video :  टिक टॉक स्टार अंजली अरोड़ा एक बार फिर चर्चा में छाई हुई हैं। अंजली को कच्चा बादाम से शोहरत मिली थीं। एक्ट्रेस हाल ही में कंगना के रियलिटी शो लॉकअप में नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर अंजली की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। जी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक अंजली अरोड़ा का एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि इसमें नजर आने वाली लड़की अंजली अरोड़ा है।

हालांकि अभी तक इस बात की सही जानकारी नहीं मिली है कि ये लड़की कौन है। कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो में दिखने वाली लड़की अंजली अरोड़ा नहीं है। वहीं, कुछ लोगों का दावा है कि वीडियो में दिखने वाली लड़की अंजली जैसी दिखती हैं। टाइम्स नाउ नवभारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। हालांकि अंजली की तरफ से इस वीडियो को लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

अंजली अरोड़ा का म्यूजिक एल्बम सूफी सूफी हुआ रिलीज

 अंजली के इंस्टाग्राम पर 11.6 मिलियन फॉलोअर्स है। अंजली का हाल ही में सूफी-सूफी गाना रिलीज हुआ है। फैंस अंजली की क्यूटनेस पर फिदा रहते हैं। अंजली लॉकअप शो की सेकंड रनअप थी। शो में अंजली और मुनव्वर फारुकी की जोड़ी ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था।

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी टिकटॉकर का एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर लीक हुआ है। इससे पहले टिकटॉकर निशा गुरगैन का भी वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा था कि निशा अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं। हालांकि निशा ने इस वीडियो को फर्जी बताया था।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles