आर्यन खान को नहीं मिली बेल, तुरंत मन्नत पहुंचे सलमान खान, देखें वीडियो

मनोरंजनआर्यन खान को नहीं मिली बेल, तुरंत मन्नत पहुंचे सलमान खान, देखें वीडियो

नई दिल्ली: किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस मामले में आज यानी 12 अक्टूबर को राहत नहीं मिली है, अब इस मामले की सुनवाई 13 अक्टूबर को होगी. जैसे ही यह मामला सामने आया सलमान खान तुरंत अपने दोस्त को सपोर्ट करने के लिए पहुंच गए हैं. 

सलमान पहुंचे मन्नत

बता दें कि 12 अक्टूबर को सलमान खान (Salman Khan) अपने पिता सलीम खान के साथ शाहरुख से मिलने पहुंचे थे. 13 अक्टूबर यानी आज शाम भी सलमान एक्टर के घर उन्हें सपोर्ट करने पहुंचे. सोशल मीडिया पर सलमान खान का मन्नत पहुंचते हुए का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

रेव पार्टी पर की थी रेड

बताते चलें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  (NCB) ने 2 अक्टूबर को मुंबई में चल रही एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Rave Party) पर रेड की थी, जिसके बाद 8 लोगों के हिरासत में लिया गया था. 3 अक्टूबर शाम तक इन सभी से पूछताछ की गई, जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. इनमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बेटा आर्यन (Aryan Khan) भी शामिल था.

एनसीबी ने हिरासत में लिया

बता दें, एनसीबी के टॉप सूत्रों से पता चला है कि मुंबई में होने वाली रेव पार्टी पर खबर विभाग को पहले ही लग गई थी. पिछले 15 दिनों से एनसीबी की टीम इस ऑपरेशन की तैयारी कर रही थी. एजेंसी की टीम सुबह 20 से 22 अधिकारियों की टीम सर्च वारंट लेकर एनसीबी ऑफिस से निकली. सभी अधिकारी सादे कपड़ों में थे, इसलिए बिना किसी परेशानी और शक के वो पार्टी में शामिल हो गए. लेकिन पार्टी शुरू होने से ठीक पहले एनसीबी ने जांच शुरू कर दी. अधिकारी सभी को कमरे में ले गए और वहां उनकी अच्छे से तलाशी ली गई. इस दौरान 8 लोगों के पास से नशीले पदार्थ बरामद हुए, जिसके बाद सभी को हिरासत में ले लिया गया. ये कार्रवाई 3 अक्टूबर को की गई थी.

बाद में एनसीबी ने की गिरफ्तारी

इन 8 लोगों में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बेटा आर्यन खान भी शामिल रहा. एनसीबी ने पहले इन सभी से पूछताछ की और फिर रविवार दोपहर, आर्यन समेत 3 आरोपियों को प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन, बिक्री और खरीद में शामिल होने के आरोपों के तहत गिरफ्तार कर लिया. एनसीबी के अनुसार, आरोपियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले थे, जिन्हें जब्त कर लिया गया. शाम 6:30 बजेतीनों आरोपियों को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से NCB को 1 दिन की कस्टडी मिल गई. इसके बाद अन्य 5 आरोपियों को भी NCB ने गिरफ्तार कर लिया था.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles